अब, व्हाट्सएप में हर चैट उपयोगकर्ता विभिन्न रंगों में देने में सक्षम हो जाएगा !

अब, व्हाट्सएप में हर चैट उपयोगकर्ता विभिन्न रंगों में देने में सक्षम हो जाएगा !
व्हाट्सएप जल्द ही एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए एक नई सुविधा जारी करने की तैयारी कर रहा है। लगातार व्हाट्सएप के माध्यम से अंतिम समय के लिए उपयोगकर्ता के अनुकूल होने के लिए इस सुविधाको अपग्रेड किया जा रहा है। WhatsApp 2.20.199.5 के Google बीटा कार्यक्रम में नया संस्करण प्रस्तुत किया।
दरअसल, इस अपडेट किए गए व्हाट्सएप वॉलपेपर में कुछ बदलाव के बारे में है। व्हाट्सएप यूजर चैट के लिए एक सूचना के माध्यम से जानकारी प्राप्त की जाती है वॉलपेपर को बेहतर बनाने पर काम कर रहा है। व्हाट्सएप इस फीचर को iOS के लिए लंबे समय से विकसित कर रहा है, और अब इसे आखिरकार एंड्रॉइड यूजर्स के लिए बनाया जा रहा है।
कहा जाता है कि इस फीचर के आने के बाद यूजर अलग-अलग चैट के लिए अलग-अलग वॉलपेपर का इस्तेमाल कर सकेगा। इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं को प्रत्येक थीम के अनुसार अलग-अलग वॉलपेपर का विकल्प भी मिलेगा। पहले, यह सुविधा केवल iOS के लिए थी।
नई सुविधा उपयोगकर्ताओं को व्हाट्सएप का उपयोग करने के लिए और अधिक मज़ेदार बना देगी और व्हाट्सएप के साथ प्रतिस्पर्धा करने वाले कई नए ऐप इस सुविधा के कारण डाउनलोड नहीं किए जाएंगे और यदि उपयोगकर्ता डाउनलोड कर चुके हैं, तो वेव्हाट्सएप को छोड़कर ऐप को हटा देंगे।

अब, क्रोम ब्राउज़र में QR कोडसहित कई विशेषताएं होंगी

अब, व्हाट्सएप में हर चैट उपयोगकर्ता विभिन्न रंगों में देने में सक्षम हो जाएगा !
दुनिया के सबसे लोकप्रिय वेब ब्राउज़र Chrome में अब कई नई सुविधाएँ जोड़ी जा रही हैं। Google नई सुविधाएँ जोड़ रहा है।मई में, कंपनी ने घोषणा की कि कई नई सुविधाओं को पेश किया जाएगा। इसकी मदद से यूजर्स एक साथ कई टैब चालू और बंद किए जा सकते हैं। उपयोगकर्ता अपने विषय और कार्य करते हैं अलग-अलग टैब को रंग करके अलग किया जा सकता है।
लैपटॉप और टैबलेट के लिए उपयोगकर्ताओं को टैब से टैब पर जाने के लिए एक टच स्क्रीन इंटरफ़ेस दिया जाएगा। Google ने कहा है कि इस सुविधा को Chrome बुक के लिए रोल आउट किया जाएगा। बहुत जल्द, टैब विकल्प पर हॉवर उपलब्ध होगा, जो उपयोगकर्ताओं को समय बचाने और अनावश्यक टैब से बचने में मदद करेगा।
पहले यह फीचर क्रोम के बीटा वर्जन में लॉन्च किया जाएगा। अगले कुछ हफ्तों में, क्रोम उपयोगकर्ता पीडीएफ फॉर्म को भरने और सहेजने में सक्षम होंगे। Google ने Android उपयोगकर्ताओं के लिए URL साझाकरण में सुधार किया है। इसलिए वे आसानी से किसी भी URL को कॉपी कर सकते हैं और किसी भी ऐप पर साझा कर सकते हैं।
इसके अलावा यूजर्स क्यूआर कोड के जरिए यूआरएल भी शेयर कर सकेंगे। इन QR कॉड को प्रिंट, स्कैन या डाउनलोड किया जा सकता है।
Tech news lovers also read:
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *